Dainik Haryana News

CM Flying Team Raid Hotel : सीएम फ्लाइंग टीम ने होटल में मारी रेड, वहां का नजारा देख हैरान रह जाएंगे आप 

Raid In Gurugram Hotel : सीएम फ्लाइंग टीम ने हाल ही में हरियाणा के एक पांच सितारा होट में रेड मारी है। वहां पर जो मिला उसे देखकर लोगों को भी हैरानी हुई है। आइए खबर में जानते हैं किस वजह से होटल में की टीम ने रेड। 
 
CM Flying Team Raid Hotel : सीएम फ्लाइंग टीम ने होटल में मारी रेड, वहां का नजारा देख हैरान रह जाएंगे आप 

Dainik Haryana News,CM Flying Team Raid In Gurugram Hotel(नई दिल्ली): ताजा खबर गुरूग्राम के सेक्टर-76 की है, जहां सीएम फ्लाइंग टीम  ने छापा मारा है। जब टीम ने छापा मारा तो यहां पर बिजली की चोरी पाई गई है जिसके बाद बिजली निगम की बिजिलेंस के साथ मिलकर कार्रवाई करते हुए होटल प्रबंधन पर सवा करोड़ रूपये का जुर्माना ठोका है। 


ऐसे हो रही थी बिजली की चोरी :

READ ALSO :Haryana Cold Broke Old Record : हरियाणा में आज ठंड ने तोड़ा इतने साल पुराना रिकॉर्ड, इतने डिग्री पहुंचा पारा

जब सीएम फ्लाइंग टीम ने अचानक से होटल में छापा मारा तो पता चला कि होटल प्रबंधन ने सीधे ही खंभे से लाइन खींची है, जिससे होटल में बिजली की आपूर्ति हो रही है। टीम ने जब लोड चेक किया तो पाया कि यहां 166 KVA से अधिक का लोड चोरी किया जा रहा हैं। जब होटल के मेंटेनेंस से बात करी तो उन्होंने बताया कि बिजली कनेक्शन लिया ही नहीं है।

READ MORE :Haryana Govt provide 6Lakh Jobs : हरियाणा सरकार 6 लाख युवाओं को देने जा रही सरकारी नौकरी, इतनी होनी चाहिए सालाना आय

पहले भी साल 2022 में सीएम फ्लाइंग टीम ने इसी होटल पर छापा मारा था और तक भी 11 लाख रूपये का जुर्माना लगाया था। इस बार तो बिजली विभाग ने पूरे सवा करोड़ रूपये का जुर्माना लगाया है।