Dainik Haryana News

Farmers Andolan:हरियाणा में अगले आदेश तक इंटरनेट सेवा बंद, किसानों को रोकने के लिए पुलिस बड़े मार्च पर कर रही तैयारी

Haryana and Punjab Farmers Tractor March: किसानों ने एक बार फिर से 13 फरवरी को दिल्ली चलो का नारा लगाते हुए दिल्ली के लिए ट्रैक्टर मार्च निकालने की बात कही है। किसानों को दिल्ली पहुंचने से रोकने के लिए हरियाणा पुलिस द्वारा पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं तथा इंटरनेट सेवा को भी बंद कर दिया गया है। कब तक रहेगा इंटरनेट सेवा बंद  इस बारे में पूरी जानकारी के लिए बने रहे हमारे खबर के साथ अंत तक।
 
Farmers Andolan:हरियाणा में अगले आदेश तक इंटरनेट सेवा बंद, किसानों को रोकने के लिए पुलिस बड़े मार्च पर कर रही तैयारी


Dainik Haryana News,  Kisaan Andolan(New Delhi) :  हरियाणा और पंजाब में किसानों द्वारा दिल्ली ट्रैक्टर मार्च को लेकर तैयारी शुरू हो चुकी है तो वही पुलिस भी किसानों को दिल्ली कूच करने से रोकने के लिए पूरी तैयारी करती नजर आ रही है। हरियाणा और पंजाब में युद्ध जैसी स्थिति नजर आ रही है।

 

पुलिस के आला अधिकारियों ने एक साथ मीटिंग करते हुए बताया है कि हरियाणा पुलिस को 50 अतिरिक्त  टुकड़ी मिली है।

Read Also: हरियाणा गु्रप सी CET परीक्षा का रिजल्ट जारी, चेक करें लिस्ट में अपना नाम

 बताया जा रहा है कि एक तरफ किसान नेताओं से मीटिंग जारी है तो दूसरी तरफ पुलिस भी किसानों के आंदोलन को दिल्ली मार्च करने से रोकने के लिए पूरी तैयारी करती नजर आ रही है। 13 फरवरी को किसानों द्वारा दिल्ली मार्च का नारा दिया गया है जिसके चलते हरियाणा सरकार द्वारा अभी से तैयारी की जा रही है तथा इंटरनेट सेवा को भी आज से बंद कर दिया गया है।

 हरियाणा में अगले 6 दिनों तक इंटरनेट सेवा बंद

 13 फरवरी को किसानों द्वारा ट्रैक्टर मार्च निकालने और दिल्ली कोच के नारे के चलते हरियाणा में 11 फरवरी से ही इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है।

Read Also: हरियाणा में यहां तक होगा मेट्रो का विस्तार, मिली मंजूरी

ताज मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा में 11 से 22 फरवरी तक इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है तथा बताया जा रहा है कि अगर हालात काबू से बाहर हुए तो इसको आगे भी जारी रखा जा सकता है और इंटरनेट सेवा को अगले कुछ दिनों के लिए भी बंद किया जा सकता है। किसानों के साथ वार्ता जारी है तथा सभी को इस वार्ता की निर्णय का इंतजार बेसब्री से लगा है।