Dainik Haryana News

BSP ने हल्का असंध में संघठन विस्तार कर रमेश पोडिया को अध्यक्ष,प्रमोद जुंडला को उपाध्यक्ष और अशोक कश्यप मुनक को महासचिव नियुक्त किया

Asandh Local News : असंध के गांव जलमाना स्थित अंबेडकर भवन परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता हल्का शहरी प्रधान सोहन लाल ने की। कार्यक्रम में बतौर मुख्य तिथि प्रदेश महासचिव रामकुमार सालवन, पूर्व प्रदेश सचिव इंद्रजीत सिंह नवजोत,नवनियुक्त जिला अध्यक्ष ईश्वर चोरा ने शिरकत कर विधान सभा असंध की कार्यकारणी का गठन किया।
 
BSP ने हल्का असंध में संघठन विस्तार कर रमेश पोडिया को अध्यक्ष,प्रमोद जुंडला को उपाध्यक्ष और अशोक कश्यप मुनक को महासचिव नियुक्त किया

Dainik Haryana News,Haryana Latest News(ब्यूरो): बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रव्यापी अभियान चलो गांव की ओर व बूथ करो मजबूत कार्यक्रम के तहत हल्का असंध के गांव जलमाना स्थित अंबेडकर भवन परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता हल्का शहरी प्रधान सोहन लाल ने की। कार्यक्रम में बतौर मुख्य तिथि प्रदेश महासचिव रामकुमार सालवन, पूर्व प्रदेश सचिव इंद्रजीत सिंह नवजोत,नवनियुक्त जिला अध्यक्ष ईश्वर चोरा ने शिरकत कर विधान सभा असंध की कार्यकारणी का गठन किया।

READ ALSO :Haryana Metro News : हरियाणा में यहां तक होगा मेट्रो का विस्तार, मिली मंजूरी

जिसमें जिला अध्यक्ष ईश्वर चोरा ने सर्वसहमति से रमेश पोडिया जलमाना को हल्का अध्यक्ष और प्रमोद जुंडला को उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपते हुए अशोक कश्यप मुनक को हल्का महासचिव की बागडोर सौंपी। उपस्थित नेताओं ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को फूलमाला पहना कर पार्टी के प्रति समर्पण और लोकसभा विधानसभा की तैयारियों के लिए संघठन विस्तार करते हुए.

READ MORE :Haryana Today News : किसी भी शिक्षण संस्थान के इतने मीटर के एरिया में बेच तंबाकू तो होगा कड़ी कार्रवाई

पार्टी के राष्ट्रव्यापी अभियान चलो गांव(Nationwide campaign Chalo Gaon) की ओर व बूथ करो मजबूत कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने के आदेश दिए। इस अवसर पर बसपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र राणा के पुत्र नीरज राणा, जिला प्रभारी संजीव पाल मुनक,राजेंद्र जुंडला,रणधीर सिंह,रविंद्र जुंडला,रामकरण शर्मा,राजबीर विटोए,इंद्र आल्हन,अशोक कुमार ,रिंकू विटोए अंग्रेज सिंह आदि उपस्थित रहे।