Dainik Haryana News

Haryana Weather Today: हरियाणा में फिर ली मौसम ने करवट, घने बादलों को छांट दिखाई दिया सूरज

Today Weather Update:  हरियाणा के मौसम में इन दिनों काफी उत्तर-पुथल देखने को मिल रही है। पिछले दो दिन के लिए भी धूप देखने को मिली तो अगले दो दिन धुंध देखने को मिली। एक बार फिर से हरियाणा में मौसम खुलता दिखाई दिया है लेकिन मौसम विभाग द्वारा मिली ताजा जानकारी के अनुसार हरियाणा में अगले तीन दिनों तक ढूंढ के बादल छाए रहेंगे तथा इसके बाद बारिश का अनुमान जिताया गया।
 
Haryana Weather Today: हरियाणा में फिर ली मौसम ने करवट, घने बादलों को छांट दिखाई दिया सूरज

Dainik Haryana News: Aaj Ka Weather Update(नई दिल्ली):  हरियाणा में एक बार फिर से ढूंढ के बादल छटाते दिखाई दिए तथा खिलखिलाती धूप लोग सेकते दिखाई दिए। हरियाणा में मौसम विभाग द्वारा दी गई चेतावनी के अनुसार अगले तीन दिनों तक कोहरे के बदले देखने को मिल सकते हैं तथा इसके बाद हरियाणा के अधिकांश क्षेत्र में बारिश की संभावना जताई गई है। हरियाणा में साल की शुरुआत से ही मौसम लगातार करवट बदलता नजर आया है।

24 से 25 दिसंबर के बाद कड़ाके की ठंड शुरू हुई थी तथा कोहरे के बादल भी जाने शुरू हुए थे इसके बाद से लेकर अब तक एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है पिछले दो दिनों से कुछ हद तक लोगों को कड़ाके की ठंड से राहत मिलती नजर आई है।

Read Also: अगले 15 घंटे में राज्य किन जिलों में देगी बारिश दस्तक ओलावृष्टि की भी संभावना

 कैसा रहेगा हरियाणा में अगले तीन दिन मौसम

 बात करें हरियाणा में अगले 3 दिन के मौसम के बारे में तो इस बारे में मौसम की ताजा जानकारी के अनुसार सुबह के समय कोहरे के बादल आसमान में छाए दिखेंगे लेकिन दोपहर 12:00 के बाद खिलखिलाती धूप देखने को मिल सकती है।

 हरियाणा के अधिकांश क्षेत्र में 2 फरवरी के बाद मौसम विभाग द्वारा बारिश की संभावना जताई गई है.

Read Also: अगले 3 घंटे में इन 26 जिलों में होने जा रही जबरदस्त बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट जारी