Dainik Haryana News

Kisan Andolan Live: हरियाणा में किसान आंदोलन के चलते अब इस तारीख को शुरू की जाएगी इंटरनेट सेवा
 

Farmers Protest News Live : इन दिनों हरियाणा में हालात कुछ ठीक नहीं चल रहे और निरंतर किसान आंदोलन जोर पकड़ता नजर आ रहा है। किसान आंदोलन को आज 6 दिन होने को आए और हरियाण में 11 फरवरी से इंटरनेट सेवा भी बंद है जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। करोड़ों की संख्या में लोगा परेशानियों का सामना कर रहे हैं इंटरनेट बंदइ होने की वजह से। अब कब हरियाणा में रहेगी इंटरनेट सेवा बंद और किसान किन मांगों को लेकर कर रहे आंदोलन। किसान आंदोलन से जुड़ी ताजा जानकारी के लिए बने रहें हमारे साथ।  
 
 
Kisan Andolan Live: हरियाणा में किसान आंदोलन के चलते अब इस तारीख को शुरू की जाएगी इंटरनेट सेवा
Dainik Haryana News, Kisan Andolan Day 6 Live(ब्यूरो): हरियाणा में इन दोनों किसान आंदोलन निरंतर जोर पकड़ता नजर आ रहा है। किसान अपनी मांगों को लेकर अड़े हैं और दिल्ली कुच करने के लिए तैयार है तो वहीं हरियाणा सरकार द्वारा किसानों को दिल्ली जाने से रोकने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

 कब तक रहेगी हरियाणा में इंटरनेट सेवा बंद 

 हरियाणा में किसान आंदोलन के चलते 11 फरवरी से इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया था तथा 16 फरवरी तक इंटरनेट बंद करने के आदेश दिए गए थे। आंदोलन के जोर पकड़ने के बाद 25 फरवरी तक इंटरनेट सेवा बंद करने का आदेश जारी किए गए हैं।

Read Also:  हरियाणा गु्रप सी CET परीक्षा का रिजल्ट जारी, चेक करें लिस्ट में अपना नाम

संभावना इस बात की जताई जा रही है कि यदि किसान आंदोलन एक बार फिर जोर पकड़ता नजर आया तो इंटरनेट सेवा लम्बे समय तक बंद रह सकती है।

किसान किस चीज को लेकर कर रहें आंदोलन

किसान MSP की मांग कर रहें हैं। अपनी फसलों की msp की मांग को लेकर किसान आंदोलन कर रहें हैं और पहले भी इस को लेकर 1 साल से ज्यादा समय तक दिल्ली में धरना दे चुके हैं।

Read Also:  हरियाणा में यहां तक होगा मेट्रो का विस्तार, मिली मंजूरी

सरकार दवारा MSP को लेकर आस्वसन दिया गया था जिसके बाद दिल्ली से किसान वापस आये थे। एक बार फिर से अपने मांग पूरी ना होने के बाद किसानों ने आंदोलन का बीड़ा उठाया है और दिल्ली ट्रेक्टर मार्च के लिए निकले हैं।