Dainik Haryana News

Protest against Khalistanis in London: 19 मार्च को लंदन में हुई शर्मनाक घटना का विरोध करने तीरंगा लेकर पहुंचे सैंकड़ों भारतीय

 
Protest against Khalistanis in London: 19 मार्च को लंदन में हुई शर्मनाक घटना का विरोध करने तीरंगा लेकर पहुंचे सैंकड़ों भारतीय
Indian High Commission:लंदन में कई दिन पहले इंडियन हाई कमीशन के अंदर विरोध प्रदर्शन करते हुए खालिस्तानीं अंदर तक घूस गए थे। जिसके बाद वहां जमकर हंगामा किया गया। तथा इंडियन हाई कमीशन पर खालिस्तानी झंड़ा फैहराया गया।     Dainik Haryana News:British Commission in Delhi: लंदन में रहने वाले भारतीयों नें खालिस्तानियों को जवाब देते हुए कल सैंकडों  की संख्या में इक्टठा होकर हाथों में तिरंगा झंड़ा लेकर लंदन में इंडियन हाई कमीशन पर पहुंच गए।     जिसके बाद माहौल बन गया, और हाई कमीशन पर पहले से कई गंना तिरंगे झंडे फहराए गए। ओरकर जितने वाला गाना जह हो पर लोग खुब झुमते नजर आए। भारतीय ही नहीं लंदन का एक पुलिस कर्मी भी जय हो गानें पर डांस स्टेप सिखता नजर आया।   Read Also: Indian Railway : रेलवे ने यात्रियों को दी सौगात, अब मिलेगी ये खास सुविधा   वहां बसे भारतीयों का कहना है कि ये उन को करारा जवाब है, जो लोग यहां पर और इंडिया में माहौल खराब करने की कौशिश कर रहे हैं। अमेरिका में भी अमृतपाल सिंह ( Amritpal Singh) को लेकर खालिस्तानियों नें विरोध प्रदर्शन किया।     वहां भी इंडियन काँन्स्यूलेट में तौड़ फौड़ की गई। लंदन तथा अमेरिका दोनों ही देशों में अमृतपाल सिंह की आजादी को लेकर नारे लगाऐ गए तथा अमृतपाल हम तुम्हारे साथ हैं नारे भी लगाए गऐ।  

दिल्ली में सिखों ने दिया करारा जवाब

  Read Also:Some Famous Cities of India: भारत के कुछ ऐसे मशहूर शहर, जिनके नाम विदेशों में भी आपको मिलेंगे  भारत में भी दिल्ली में ब्रिटिश कमीशन ( British commission) के बाहर जाकर खालिस्तानियों के विरोध में नारे लगाए तथा पोस्टर फहराए। इसके बाद वहां मौजुद सिखों नें कहा की जो लंदन में हुआ है उसे बरदास्त नहीं किया जाऐगा। हमारे अमन प्रस्त देश में से बिल्कुल भी सहन नहीें किया जाएगा।     तथा वहां पहुंचे लोगों का कहना है की पाकिस्तान का ISI हमारे देश का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहा है। जिसे हम सहन नहीें करेंगे। वहां आऐ एक सिख का कहना है कि हम लंदन में हुई घटना का विरोध करने यहां आए हैं।     हम तिरंगे से प्यार करने वाले लोग हैं। तिरंगे का अपमान बिल्कुल भी सहन नहीं किया जाएगा। ये खालिस्तानियों को हमारा जवाब है। भारत माता की जय के नारे भी गुंजते सुनाई दिए। भारत की और से लंदन तथा अमेरिका में खालिस्तानियों पर सख्त कार्यवाही की मांग की है।  

पुलिस नें कसा अमृतपाल सिंह पर सिकंजा

  Read Also: Petrol Price Update : आमजन को महंगाई का एक और झटका, इन शहरों में महंगा हुआ डीजल-पेट्रोल पुलिस लगातार अमृतपाल सिंह के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। अमृतपाल सिंह के 150 से ज्यादा करिबियों को हिरासत में ले लिया गया है।   कल पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट को जवाब देते हुए पंजाब के सीएम भगवंत मान सिंह(CM Bhagwant Man Singh) का कहना है कि अमृतपाल सिंह जल्दी ही पुलिस की हिरासत में होगा।